कपिल शर्मा ने इंडिगो एयरलाइंस पर निकाली भड़ास, ट्विटर पर लगाई लताड़

Kapil-sharma-Indigo-updateglobe

कपिल शर्मा अपने गुस्से की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वे जब गुस्सा होते हैं तो अपनी भड़ास अक्सर ट्विटर के जरिये निकालते हैं। वे अपने काम को लेकर अनुशासनबद्ध रहते हैं, शायद यही वजह है कि वे एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। फ्लाइट के देर से उड़ान भरने पर उन्होंने ट्विटर पर इंडिगो को टैग कर कई ट्विट किये जिससे इंडिगो बहुत परेशान है। चलिए जानते हैं पूरा मामला

आम जनता जब भी किसी सफर पर निकलती है तो ऐसे महसूस करती है जैसे की बस समस्या का सामना करने के लिए ही बनी है। कई मुश्किलों से पीछा छुड़ाने के बाद लोग अपना सफ़र पूरा करते हैं। बसों और रेलवे में सफ़र करने के दौरान दिक्कतें झेलने पर वे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं लेकिन अक्सर उसपर ध्यान नहीं दिया जाता।

फ्लाइट डिले होने पर भड़के बरसे कपिल

इस बार कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक सेलेब्रिटी ने सोशल मिडिया X पर शिकायत की है। वे गुस्से में रात के 3 बजे भी मंत्रियों और उच्च अधिकारीयों को टैग करके ट्वीट कर देते हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर कलाकार कपिल शर्मा हैं। कपिल शर्मा के अनुसार उनके फ्लाइट में कई घंटो तक पायलट नहीं आये जिस वजह से उड़ान देर से भरी गई।

कपिल शर्मा की ट्विट

कपिल शर्मा ने ट्विट करते हुए कहा “प्रिय इंडिगो पहले आप ने हमें 50 मिनट तक बस में इंतज़ार करने को कहा और अब आपकी टीम कह रही है कि फ्लाइट के पायलट ट्रैफिक में फंस गए हैं। क्या सच में? हम 8 बजे उड़ान भरने वाले थे और अब 9 बजकर 20 मिनट हो चुके हैं फिर भी फ्लाइट में कोई भी पायलट नहीं आया है। क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर कभी इंडिगो में सफ़र करेंगे? कभी नहीं!”।

अगले ट्विट में एक विडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा “अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरी फ्लाइट से भेजेंगे, लेकिन हमें फिर से चेकिंग के लिए टर्मिनल वापस जाना होगा। लोग आपकी वजह से परेशान हैं, व्हीलचेयर पर कुछ लोग हैं जिनकी सेहत बहुत अच्छी नहीं हैं। आपको शर्म आनी चाहिए” ।

विवेक अग्निहोत्री भी हुए नाराज

The Kashmir Files से लेकर The Vaccine War जैसी फिल्म बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इंडिगो को जमकर लताड़ा है। उनकी फ्लाइट करीब 1.5 घंटे देर हो गई थी। वे फ्लाइट के सेवाओं को लेकर भी परेशान थे।

कपिल शर्मा

उन्होंने कहा कि शौचालय बेहद गंदा था। वे सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर फ्लाइट में चढ़े थे लेकिन दोपहर 12 बजकर 40 मिनट तक विमान में ही फंसे रहे। इस देर का कारण किसी भी क्रिव मेंबर ने नहीं बताया। उन्होंने कहा “दुनिया भर में फ्लाइट लेट होती है लेकिन यात्रियों के प्रति ऐसी उदासीनता का अनोखा उदाहरण केवल इंडिगो के पास है। क्या देरी का कारण जानने का कोई तरीका नहीं है। टॉयलेट के फर्श पर टिसू पेपर बिखरे पड़े थे, लोग पानी के लिए चिल्ला रहे थे। अगर फ्लाइट्स 30 मिनट से ज्यादा देर होतीं है तो क्या हवाई किराये का एक हिस्सा यात्रियों को वापस नहीं कर देना चाहिए?”

इंडिगो एयरलाइन्स ने जताई खेद

शिकायत पाने पर इंडिगो एयरलाइन्स ने खेद प्रकट किया है और माफ़ी मांगी है। इसके बावजूद यात्रियों ने अपने अनुभव और परेशानियों को शेयर किया है। उन्होंने कमेंट में अपना अनुभव शेयर किया है जिसमें उन्होंने इंडिगो और अन्य एयरलाइन्स में हुए परेशानियों का सामना करने का जिक्र किया है। ऐसे में फ्लाइट के निजी कंपनियों के उपर सवाल खड़े हो रहें हैं कि यात्री कैसे इन मुश्किलों का सामना करेंगे।

इन्हें भी पढ़ें: 75 प्रतिशत आरक्षण को लेकर पटना हाई कोर्ट में दी गई चुनौती

Author

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *