मोहम्मद शमी ने सड़क हादसे में घायल युवक को बचाया, इन्स्टाग्राम पर शेयर किया विडियो

मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया जिसमें वे एक दुर्घटनाग्रस्त कार में फसे व्यक्ति की मदद करते नज़र आये. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

मोहम्मद शमी ने अपने छुट्टियाँ में की मदद

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी क्रिकेट पिच पर अपनी गेंदों से आग उगलते हैं. वे विपछी बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं देते और उनके लिए काल शाबित होते हैं, लेकिन वे अपने व्यक्तिगत जीवन में बेहद भावुक और विनम्र इंसान हैं. वनडे क्रिकेट विश्व कप समाप्त होने के बाद शमी आराम कर रहे हैं. वे इन दिनों नैनीताल में अपनी छुट्टियाँ बिता रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने इनस्टाग्राम से शेयर किया विडियो

अपनी छुट्टियों के दौरान उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में वे दुर्घाघटना से पीड़ित व्यक्ति की मदद करते हुए दिखाई दिए. शमी ने विडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “ये बहुत भाग्यशाली बात है. भगवान ने इन्हें दूसरा जीवन दिया. इनकी कार नैनीताल में पहाड़ी रास्ते पर निचे जा गिरी थी. ये मेरी गाड़ी के ठीक आगे चल रहे थे, कार के खाई में गिरने के बाद हमने ने इन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया”.

मोहम्मद शमी की दरियादिली

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी वनडे क्रिकेट विश्वकप में जलवा बिखेरने वाले खिलाडियों में से एक प्रमुख नाम है. दुर्भाग्यवश फाईनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा. अनुभवी तेज गेंदबाज शमी विश्वकप के 7 मैचों में 10.71 के औसत से 24 विकेट चटका चुके थे. वे लीग चरण के शुरुआती 4 मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंगलादेश के ख़िलाफ भारतीय टीम के 11 खिलाडियों में नहीं थे, लेकिन उसके बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने टीम में अपनी जगह बनाये रखी.

भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप तो नहीं जीत पाई लेकिन शमी के इस दरियादिली ने सबका दिल एक बार फिर से जीत लिया है, सब का ध्यान आकर्षित किया है. मोहम्मद शमी के मदद से पीड़ित व्यक्ति को राहत मिली.

इन्हें भी पढ़े: विराट कोहली के पचासवें सतक जड़ने पर क्या कहा अनुष्का शर्मा ने?

Author

Similar Posts

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *